Breaking News

OnePlus Nord का नया Gray Ash कलर वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

टेक कंपनी OnePlus ने अपने कम कीमत वाले स्मार्टफोन OnePlus Nord के नए कलर वेरिएंट Gray Ash को अक्टूबर में लॉन्च करने की जानकारी दी है।  इसकी सुचना टिप्स्टर Roland Quandt के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है। OnePlus Nord से पहले कंपनी ने OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

OnePlus 8 की प्रारम्भिक कीमत 44,999 रुपये और OnePlus 8 Pro की प्रारम्भिक कीमत 54,999 रुपये है। इन दोनों स्मार्टफोन में दमदार बैटरी, प्रोसेसर के साथ में ही शानदार कैमरा और डिस्प्ले का सपोर्ट भी दिया गया है। हम आपको बता दे की इससे पहले OnePlus Nord के अपकमिंग कलर वेरिएंट Gray Ash को ऑक्सीजन ओएस कोड कस्टम रोम पर स्पॉट किया गया था। लेकिन कंपनी ने अभी तक OnePlus Nord के नए कलर वेरिएंट की लॉन्चिंग से जुड़ी कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है।

phone

OnePlus Nord की कीमत 

OnePlus Nord 6GBरैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट Rs 24,999 की कीमत में ओनिक्स ग्रे कलर में उपलब्ध है। 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा जिसकी कीमत 29,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ब्लू मार्बल और ग्रे Onyx कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

डिस्प्ले

OnePlus Nord में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 गीगाहर्ट्ज तक है। इस स्मार्टफोन में अच्छे परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर है।

 

कैमरा

इसमें क्वाड कैमरा सेटअप भी दिया गया है। जिसमें 48MP का सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP मैक्रो लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर उपस्थित है। साथ में ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32MP + 8MP का डुअल कैमरा भी है।

बैटरी 

इस स्मार्टफोन में 30टी रैप फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 4,115mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, 4जी और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स की सुविधा भी दी गई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...