Breaking News

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस सतर्क,एसपी ने परखी सुरक्षा व्यवस्था

रायबरेली। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बुधवार की शाम शहर की सड़कों पर भ्रमण किया। एसपी ने सदर कोतवाली क्षेत्र में मय फोर्स रूट मार्च किया। आम जनमानस में शांति एवं सुरक्षा की भावना जगाते हुए संवाद भी किया। रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा इंतजाम और सघन चेकिंग भी कराई। स्टेशन के आसपास जुटने वाले संदिग्धों की नियमित जांच की बात भी कही।

बुधवार शाम एसपी आलोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में रूट मार्च शहर के प्रमुख चौराहों, रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस स्टैंड,होटल व ढाबों में किया गया। रूट मार्च के दौरान रेलवे स्टेशन तथा रोडवेज बस स्टैंड पर संदिग्ध व्यक्तियों और संदिग्ध वस्तुओं की सघन तलाशी भी की गई तथा होटल ढाबों का भी निरीक्षण किया। रेलवे स्टेशन पर रुकने वाले लोगों को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।

रूट मार्च के दौरान एसपी द्वारा आम जनमानस से बातचीत भी किया गया तथा उनसे जनपद में शांति और सुरक्षा संबंधी फीडबैक भी लिया गया। इस अवसर पर एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव, सीओ सिटी वंदना सिंह, कोतवाली प्रभारी संजय त्यागी मय फोर्स उपस्थित थे। उधर, जिले के अन्य थाना और कोतवाली क्षेत्रों में भी प्रभारी निरीक्षक और दरोगा पुलिस टीम के साथ भ्रमण करते नजर आए।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...