Breaking News

‘द मैरिड वुमन’ का प्रीव्यू वीडियो रिलीज, मंजू कपूर की बेस्टसेलर नॉवेल पर आधारित है कहानी

ऑल्ट बालाजी और जी5 द्वारा हाल ही में अपनी आगामी प्रोजेक्ट ‘द मैरिड वुमन’ की घोषणा की गई है, जो लेखक मंजू कपूर के बेस्टसेलर नॉवेल ‘ए मैरिड वुमन’ पर आधारित है। यह शो कंटेंट का एक अन्य प्रगतिशील और पथप्रदर्शक पीस है जिसने होम-ग्रोन स्ट्रीमिंग की विरासत को बरक़रार रखा है।

अब जब शो का टीज़र रिलीज़ हो गया है और यह न केवल हमारी धारणाओं की कलह को तोड़ता है, बल्कि हमारे मन में बार-बार एक ही सवाल पैदा करता है- प्यार क्या है? टीजर में वह सवाल है जो हम खुद से तब तक पूछते हैं जब तक हमें सही साथी नहीं मिल जाता।

आस्था और पीप्लिका की इस छोटी सी झलक के दौरान, निर्माता दिल खोल देने वाले ट्रैक ‘बेमतलब’ की पृष्ठभूमि के साथ अपने अनकन्वेंशनल लेकिन कन्वेंशनल प्रेम के लिए सोचने पर मजबूर कर देता है। ‘ए मैरिड वुमन’ एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है।

शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करेक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं।

Loading...

इस तरह की प्रेरणादायक कहानी को पर्दे पर जीवंत करते हुए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शो के पोस्टर के साथ-साथ एक हार्ट-वार्मिंग वीडियो भी लॉन्च किया है जिसमें प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर नज़र आ रही हैं। वीडियो में, वह एक लेखक के रूप में अपने सफ़र का ज़िक्र कर रही हैं और साथ ही, 90 के दशक में एक विवाहित महिला द्वारा सामना किए गए मुद्दों पर प्रकाश डालती हैं जो 2021 में भी प्रासंगिक है।

वही, रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा के विशेषता वाले आकर्षक पोस्टर में शो की भावना और इसके नैरेटिव को बखूबी दर्शाया गया है। ‘द मैरिड वुमन’ 8 मार्च से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

आंध्र प्रदेश में एक दंपति ने बड़ी बेटी के इलाज के लिये 10 हजार में बेच दी छोटी बेटी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में स्थित एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *