Breaking News

रिलायंस ज्वेल्स ने शादियों के मौसम के लिए क्लासिक ब्राइडल ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया

मुंबई। भारत में आभूषणों के सबसे भरोसेमंद ब्रांड, रिलायंस ज्वेल्स ने इस बार बेमिसाल कारीगरी से तैयार किए हेरिटेज गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के साथ ब्राइडल लुक को और ज्यादा शानदार बनाने के लिए उम्दा डिजाइनों वाले क्लासिक ज्वैलरी कलेक्शन को लॉन्च किया है। नई ज्वेलरी लाइन के लॉन्च के साथ, रिलायंस ज्वेल्स भावी दुल्हनों को उनके आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं देता है और उनकी खुशहाली की कामना करता है। कला की बारीकियों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए ये आभूषण सिर्फ शादी समारोह के लिए ही नहीं, बल्कि सगाई, संगीत, मेहंदी, रिसेप्शन और कई अन्य अवसरों के लिए एकदम उपयुक्त हैं।

अद्भुत कारीगरी के साथ तैयार किए गए गोल्ड एवं डायमंड के नेकवियर कलेक्शन में लेयर्ड स्टाइल ज्वैलरी, खूबसूरत चोकर्स, लंबी चेन एवं बेहद जटिल कलाकारी वाले हारम् के अलावा एंटीक डिजाइनों के साथ येलो गोल्ड में बनाई गई क्लासिक ब्राइडल ज्वैलरी शामिल हैं। सोने के विशेष आभूषणों के डिजाइनों में गुलाबी मीनाकारी कला के साथ उत्कृष्ट विरासत और मंदिर शैली के आभूषण भी शामिल हैं, जो पुराने जमाने के सौंदर्य तथा नए जमाने के बेहद खास स्टाइल के माध्यम से भारतीय संस्कृति को खूबसूरती से प्रस्तुत करते हैं। डायमंड ज्वैलरी की रेंज में क्लासिक चोकर्स, येलो, ह्वाइट एवं रोज़ गोल्ड फिनिश में शानदार नेकलेस सेट और विभिन्न डिजाइनों में हीरों से जड़े आभूषण शामिल हैं, जिनमें हर दुल्हन की इच्छा समाहित है कि उसके गहने भी हर अवसर के लिए उपयुक्त और समय की कसौटी पर खरे हों। इस विस्तृत कलेक्शन को उनके जीवन के सबसे बड़े दिन को यादगार बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इस वेडिंग कलेक्शन में ऐसे डिज़ाइनों को शामिल किया गया है, जो पूरे भारत की संस्कृति एवं परंपराओं की झलक प्रस्तुत करते हैं। पारंपरिक और आधुनिक, दोनों तरह के स्टाइल वाले आभूषण अलग-अलग वजन के विकल्पों में उपलब्ध हैं, लिहाजा इस कलेक्शन के आभूषण हर दुल्हन और परिवार के लिए उपयुक्त हैं। शादी के गहनों के बिल्कुल नए कलेक्शन को प्रस्तुत करने के अलावा, रिलायंस ज्वेल्स ने 23 दिसंबर तक स्पेशल वेडिंग ऑफ़र की घोषणा की है, जिसमें गोल्ड ज्वैलरी मेकिंग चार्ज और डायमंड ज्वैलरी के मूल्य पर 20% तक की छूट शामिल है।

इस नए कलेक्शन के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए  सुनील नायक सीईओ, रिलायंस ज्वेल्स, ने कहा, “इस कलेक्शन के जरिए हम प्रत्येक दुल्हन के सुखी एवं समृद्ध वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं। पारंपरिक और आधुनिक डिज़ाइनों वाला यह कलेक्शन भारत की समृद्ध विरासत और कला के विभिन्न रूपों से प्रेरित है। रिलायंस ज्वेल्स के इस नए कलेक्शन में हमने इस बात को ध्यान में रखा है कि प्रत्येक आभूषण को बेहद सावधानी और शानदार कारीगरी के साथ तैयार किया जाए, साथ ही उनमें प्रेम, विरासत और परंपरा की झलक दिखाई दे, जो निश्चित तौर पर हर दुल्हन के जीवन के सबसे बड़े मौके पर उसकी खुशियों में चार चाँद लगा देगा।” यह शानदार कलेक्शन देश भर में मौजूद रिलायंस ज्वेल्स फ्लैगशिप के सभी शोरूम में विशेष रूप से उपलब्ध होगा, और रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट www.releasejewels.com पर इस कलेक्शन की सीमित रेंज उपलब्ध होगी।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...