Breaking News

सहजनवा पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा, हत्यारा भाई गिरफ्तार

गोरखपुर। अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्ता के निर्देश पर सहजनवा थाना क्षेत्र में धारदार हथियार से हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक उत्तरी अरविंद कुमार पांडेय क्षेत्राधिकारी कैम्पियरगंज ने बताया कि गोविंदपुर लोनिया गांव के पास सड़क के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था, जिसका धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई थी। शव का शिनाख्त करते हुए सहेंद्र पुत्र स्वर्गीय सोमई निवासी रघुनाथपुर थाना पीपीगंज के रूप में हुआ था।

उन्होंने बताया कि सहेंद्र का छोटा भाई सुरेश साहनी ने ही अपने भाई की हत्या की थी,जैसा की अभी तक जांच में पता चला है। सुरेश का अपने बड़ी भाभी से संबंध था इसलिए अपने भाई सहेंद्र को रास्ते से हटाने के लिए योजना के तहत खलीलाबाद दवा कराने के बहाने साथ ले जाते समय रास्ते मे धारदार हथियार से हत्या कर स्वयं घर चला आया, जिससे शक ना हो।

इस घटना में क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी ने तत्परता दिखाते हुए डॉग स्क्वायड की मदद से हत्यारे भाई सुरेश को सिसई पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। हत्यारा छह भाइयों व चार बहनों में पांचवे नंबर का भाई है। गिरफ्तार करने वाले टीम में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मिश्र, उपनिरीक्षक हरे राम सिंह यादव, कांस्टेबल धनंजय सिंह, कांस्टेबल अर्जुन कुमार गुप्ता शामिल रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...