Breaking News

साक्षी मलिक ने थाईलैंड में शानदार तरीके से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया

अभिनेत्री साक्षी मलिक (Sakshi Malik) आज कल सातवें आसमान पर हैं और वो भी सभी सही कारणों से। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो प्रोजेक्ट ‘ड्राई डे’ में अपने अच्छे काम से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के बाद, साक्षी अब अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर लिए उत्सुक हैं।

मधुरिमा तुली ने ‘बेबी’ के 9 साल पूरे होने का जश्न मनाया, अक्षय कुमार और टीम को दिया धन्यवाद

उन्होंने हाल ही में अपने नियमित वर्क शेड्यूल में से समय निकालकर थाईलैंड में अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। लेकिन इसके पीछे कोई खास वजह थी क्या? तो जी हां, 21 जनवरी, 2024 को साक्षी का जन्मदिन था।

साक्षी मलिक ने थाईलैंड में शानदार तरीके से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया

साक्षी थाईलैंड में थी और वहां उन्होंने अपने कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपना जन्मदिन मनाया। थाईलैंड अपनी ठंडी वादियों और मौज-मस्ती के लिए जाना जाता है, तो इस दिवा ने इस साल अपना जन्मदिन यहीं मनाने का फैसला किया था। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों के साथ इसकी एक विशेष झलक साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

केनिशा अवस्थी एयरपोर्ट फैशन की रानी, अपने नए अवतार से खींचा लोगों का ध्यान

उन्होंने ने अपने समुद्र तट स्थित रिसॉर्ट उर्फ ​​’कॉनराड कोह समुई’ से वीडियो साझा किया और यह स्थान बिल्कुल सुंदर दिखता है और जन्मदिन समारोह के लिए आदर्श थी। जगह बहुत बड़ी लगती थी और ऐसा लगता है उन्होंने अपने इस खास दिन को काफी शानदार तरीके से मनाया। उन्होंने हमें यहां विशेष घर में बने कोम्बुचा और आइसक्रीम की भी झलक दिखाई। ये रही उनकी शानदार वीडियो..

https://www.instagram.com/reel/C2ZaqrFPCa_/?igsh=MTEyb20wYjZtNzZhcA==

यहां हम खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री साक्षी मलिक को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते है। हम कामना करते है की वे आगे खूब सफलता हासिल करें, दुनिया को जीतें और अपने अभूतपूर्व काम से सभी को प्रेरित करती रहें। काम के मोर्चे पर, उनके पास काफी दिलचस्प प्रोजेक्ट्स है, जिसकी घोषणाएं आदर्श समयसीमा के अनुसार होंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...