Breaking News

BB14: इन दो कंटेस्टेंट पर आग बबूला हुए सलमान खान, राखी को परेशान करने के लिए जमकर फटकारा

बिग बॉस 14 का लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड की शुरुआत में सलमान खान ने फैंस को न्यू ईयर की बधाई दी. इसके बाद उन्होंने घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स से बातचीत की और जैस्मीन भसीन द्वारा राखी सावंत को चोट पहुंचाने वाले मुद्दे को उठाया. जैस्मीन इस घटना के बारे में बताने लगी और अपने हरकत को लेकर सफाई देनी लगीं, लेकिन सलमान खान ने इस पूरी तरह से खारिज कर दिया.

सलमान खान ने जैस्मीन से कहा कि उन्होंने जो भी किया है, उसे स्वीकारा नहीं जा सकता है. सलमान ने जैस्मीन को राखी से माफी मांगने के लिए कहा. उन्होंने जैस्मीन को ये भी नसीहत दी कि वह एक बच्चे की तरह बर्ताव करना बंद करे और मैच्योर या बड़ों की तरह व्यवहार करें. इसके बाद सलमान आगे बढ़े और अली गोनी से पूछा कि उन्होंने स्थिति को क्यों नहीं समझा और जैस्मीन को समझाया.

राखी के साथ गलत व्यवहार

सलमान ने आगे कहा कि वह (अली) अपनी सुविधा के अनुसार काम करता है. उन्होंने कहा कि हर कोई राखी को परेशान कर रहा है, उन्हें सॉफ्ट टारगेट बना रहे हैं क्योंकि वह अलग तरह की शख्सियत हैं. नाराज सलमान ने घरवालों को डांटते हुए कहा कि हर कोई सिर्फ इसलिए गलत व्यवहार करता है क्योंकि राखी का एक अलग तरह का व्यक्तित्व है और वह अंग्रेजी को अच्छी तरह से नहीं बोल पाती हैं.

रुबीना को लगाई फटकार

सलमान खान ने फिर राखी को परेशान करने के लिए रुबीना दिलाइक की फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि वह राखी को नीचा दिखाती हैं क्योंकि उन्हें ये कूल लगता है. उन्होंने रुबीना को उंगुली दिखाने वाली हरकत के लिए भी फटकार लगाई. इसके बाद सलमान ने राखी के बारे में खुलासा किया और उनकी कंडीशन के बारे में भी घरवालों को बताया. सलमान ने राखी के संघर्षों को देखते हुए उनकी काफी सराहना की.

About Ankit Singh

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...