Breaking News

सलमान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ का हुआ बुरा हाल, 6वें दिन कमाए बस इतने करोड़

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’, दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद नहीं आई और फैन्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है, जिसका असर इसके कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है। शहनाज गिल और पलक तिवारी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 90 करोड़ हो पाया है।

सलमान खान का जलवा कई बार बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला है। उनकी फिल्में ताबड़तोड़ कमाई करती हैं। सलमान की फिल्मों में एक ओर जहां जोरदार एक्शन देखने को मिलता है तो दूसरी ओर उनके शर्टलेस सीन्स का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। किसी का भाई किसी की जान भी एक मसाला फिल्म थी, जो स्लो कहानी के साथ ही बुरे निर्देशन का शिकार हो गई।

21 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म किसी का भाई किसी की जान का कलेक्शन औसत ही कहा जा सकता है। सलमान खान की गिनती सुपरस्टार्स में होती है और उनकी फिल्मों की कमाई भी वैसी होती है, लेकिन इस बार बॉक्स ऑफिस पर फिर से हल्के साबित हुए हैं भाई जान। पांच दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 84.46 करोड़ रुपये रहा, जबकि 6वें दिन रिपोर्ट के मुताबिक ये कमाई महज 5 करोड़ रुपये ही रह गई। यानी 6 दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 90 करोड़ रुपये पहुंचा है।

 

About News Room lko

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...