Breaking News

अपनी उम्र से 9 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही शो तारक मेहता की ‘बबिता जी’, लोग उड़ा रहे जेठालाल का मज़ाक

टीवी का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का फेवरेट है. शो का हर किरदार अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस है.लेकिन जेठालाल और बबीता जी के बीच की केमिस्ट्री फैन्स को दीवाना बना देती हैं.

खबरों के मुताबिक, शो में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का रियल लाइफ में शो में ही जेठालाल के बेटे टप्पू यानी राज अंदकत (Raj Anadkat) संग अफेयर चल रहा है। एक लीडिंग टेबलॉयड की खबर के मुताबिक, मुनमुन दत्ता 33 साल की हैं, तो राज अंदकत महज 24 साल के ही हैं। इस तरह इस रुमर्ड कपल में 9 साल उम्र का अंतर है।

मुनमुन दत्ता के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर राज के कमेंट्स देख फैंस भी दोनों के अफेयर के कयास लगाने लगे थे। फैंस को अक्सर राज के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए पूछते देखा जाता है कि,’आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है?’ इतना ही नहीं रिपोर्ट्स तो ये भी कहती हैं कि मुनमुन दत्ता और राज अंदकत दोनों के परिवारवालों को इस बात की जानकारी है।

हालांकि शो में फैन्स को बबीता और जेठालाल की जोड़ी पसंद है लेकिन रियल लाइफ में शो के दो किरदारों के बीच कुछ और ही पक रहा है. जी हां आपको बता दें कि बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का अफेयर शो में जेठालाल के बेटे टप्पू का रोल निभाने वाली राज अंदकत (Raj Anadkat) से चल रहा है.

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...