Breaking News

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से बाहर हुए टीम इंडिया के ये स्टार खिलाड़ी, कोरोना वैक्सीन लेने से किया इंकार

भारतीय बल्लेबाज मुरली विजय (Murli Vijay) ने घरेलू टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Aly Trophy) में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. 37 साल के विजय तमिलनाडु की ओर से खेलते हैं.

हालांकि इस बार उन्हें मौका नहीं दिया गया है. सेलेक्टर्स ने टीम के चयन के लिए विजय के नाम पर विचार नहीं किया था. इस अनुभवी बल्लेबाज को मौका न देने का कारण मुरली विजय का फैसला ही है.

37 साल के मुरली विजय कोविड वैक्सीन नहीं लेना चाहते. इसके साथ ही वह बायो बबल का मुश्किल समय गुजारना नहीं चाहते है न ही वह बीसीसीआई (BCCI) के एसओपी मानने के लिए भी तैयार नहीं है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मुरली विजय के फैसले के बारे में तमिलनाडु बोर्ड के अधिकारी ने कहा, ‘मुरली विजय वैक्सीन नहीं लेना चाहते हैं और बीसीसीआई के नियमों के मुताबिक खिलाड़ियों का वैक्सीनेशन जरूरी है.

वहीं उन्होंने आगे कहा कि अगर वह वैक्‍सीन लेने के लिए तैयार भी होते तो उन्‍हें टीम में जगह के लिए इस उम्र में एक बार फिर अपनी फिटनेस साबित करनी होती. मुरली विजय लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर है. उन्होंने अपना पिछला टेस्ट मैच साल 2018 में खेला था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर यह मैच खेला था. विजय चेन्नई सुपर किंग्स का भी हिस्सा थे हालांकि इस सीजन में वह उनके लिए खेले थे.

 

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...