Breaking News

फिल्म ‘दबंग 3’ के इस गाने पर मचा हंगामा, ट्व‍िटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottDabangg3

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। जब से इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च हुई है तब से ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। कभी लोग फिल्म में सलमान के लुक के बारे में चर्चा करते है तो कभी लोग फिल्म के स्टाइलिश गानें के बारे में। लेकिन इस बार कुछ अलग वजह से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है।

‘दबंग 3’ दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर जहां फैंस के बीच काफी उत्साह है तो वहीं अब इसके उपर विवाद खड़ा हो गया। दरअसल, हिन्दु जन जागृति समिति ने इस फिल्म के गाने हुड़ हुड़ दबंग पर आपत्ति जताई थी और CBFC से इसे हटाने की मांग की थी।

अब सोशल मीड‍िया पर जनता इस गाने की जमकर आलोचना कर रहे है और इस के चलते #BoycottDabangg3 सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

इस हैशटैग के चलते लोग सलमान खान की आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि गाने में साधू संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, जो कि हमारे धर्म और हिंदुस्तान दोनों का अपमान करने वाली बात है।

ऐसे में लोग फिल्म ‘दबंग 3’ के साथ-साथ सलमान खान और बॉलीवुड के अन्य एक्टर्स को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं और उनकी आलोचना कर रहें है। फिल्म को डायरेक्टर प्रभु देवा ने बनाया है।

फिल्म के स्टार कास्ट की अगर बात करें तो सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और साई मांजरेकर मुख्य किरदार में दिखाई देगें। ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...