Breaking News

किराए के मकान में रह रहे युवक ने की आत्महत्या

औरैया। शहर के मोहल्ला गोविंदनगर में किराए के मकान में रह रहे एक युवक ने कमरे के रोशनदान से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार की शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हिमांशु (24) अपने भाई आसू के साथ शहर के मोहल्ला गोविंदनगर में सुरेश चन्द्र सैनी के मकान में किराए पर रहता था जहां पर आज शाम उसने अज्ञात कारणों से कमरे के रोशनदान से रस्सी के सहारे गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची मृतक की नानी बसंती देवी ने बताया कि मृतक की मां की कुछ साल पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी और वह अपने दोनों लड़कों को साथ नहीं रखता था। बताया कि हिमांशु अपने बड़े भाई आसू के साथ किराए के मकान में रहता था‌ बड़ा भाई आसू ट्रक ड्राइवर है जो पिछले कई दिनों से ट्रक पर गया हुआ है। मृतक कोई काम नहीं करता था और उसके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं थे। उन्होंने बताया कि बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे हिमांशु उसके पास खाना खाने आया था और उसके बाद वह चला गया।

आज भी उसने हिमांशु के लिए खाना बनाकर रखा था और हिमांशु के खाना खाने का इंतजार कर रही थी लेकिन वह नहीं आया और शाम को उसकी मौत की सूचना मिली। युवक के फांसी लगाने की जानकारी होते ही मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

राज्य कर में सालाना 44 करोड़ की मलाईदार कुर्सी के लिए मची होड़, 2210 करोड़ का है सालाना कलेक्शन

लखनऊ:  दो लाख रुपये घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी कमिश्नर के हटने के ...