Breaking News

Bollywood की इन Actress ने अभी तक नहीं की शादी, जिनमे से एक की तो हुई 42 साल की उम्र

वैसे तो आजकल यह आम बात है कि हर इंसान अपनी प्रोफेशनल लाइफ सेट होने के बाद ही शादी के बारे में सोचता है। बॉलीवुड में तो यह बात बिलकुल भी नई नहीं है, फिल्मी दुनिया में तो हर दौर में सितारों को देर से शादी करते देखा गया है।

इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जिन्होंने अब तक शादी ही नहीं की। आज हम जिन Bollywood Actress की बात करने जा रहे हैं वो फिल्मी दुनिया में अपने समय की मशहूर हीरोइन रही हैं और शायद यही कारण रहा कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को तवज्जो दी।

भारत के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीत लाखों दिलों पर राज करने वाली सुष्मिता सेन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। सुष्मिता सेन का नाम भी कई जाने-माने लोगों के साथ जोड़ा जा चुका है। पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम से लेकर बिजनेसमैन अनिल अंबानी तक कई लोग सुष्मिता सेन की इस लिस्ट में शुमार हैं। 46 साल की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी अभी तक सिंगल हैं। और अपने मिस्टर राइट के मिलने का इंतजार कर रही हैं। बता दें कि अमीषा पटेल ने साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद ‘गदर: एक प्रेम कथा’ और ‘रेस -2’ जैसी फिल्मों में धमाल मचाती दिखीं।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...