Breaking News

AUS vs IND: सिडनी में कोरोना के कारण तीसरे टेस्ट के लिए इस क्रिकेट ग्राउंड को स्टैंडबाय पर रखा गया

मेलबर्न। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट के बैक-अप के रूप में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड को रखने की पुष्टि की गई है. सिडनी के उत्तरी समुद्र तट के इलाकों में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने 7 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड को एक बैक-अप वेन्यू के रूप में घोषित किया है.

हालांकि यह सुनिश्चित करने की कोशिश की जा रही है कि मैच ऑरिजनल शेड्यूल के अनुसार सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाए. यदि सीए मैच के आयोजन स्थल को शिफ्ट करता है तो इसका निर्णय 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान लिया जाएगा.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉकले ने एक बयान में कहा, “हमने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि वैश्विक महामारी के दौरान क्रिकेट की पूरी तरह से समयबद्धता में फुर्ती, समस्या को सुलझाने और टीम वर्क की आवश्यकता होगी. सभी की सुरक्षा हमारी नंबर वन प्राइऑरिटी है और उसके लिए ये कार्य किया जा रहा है.”

हॉकले ने कहा कि “रिकॉर्ड टेस्टिंग और न्यू साउथ वेल्स में नए कम्युनिटी ट्रांसमिशन में गिरावट ने उम्मीद बंधी है. यदि सिडनी में स्थिति बिगड़ती है तो हमारे पास स्ट्रॉन्ग कंटीजेंसी प्लान्स हैं”

यदि तीसरा टेस्ट सिडनी में होता है तो चौथे टेस्ट का भी मुद्दा उठता है जो ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जाना है. क्वींसलैंड ने सिडनी ग्रेटर इलाके से आने वाले लोगों के लिए अपनी सीमा को बंद कर दिया है. जिसका अर्थ है कि सीए को चौथे मैच को ब्रिस्बेन से बाहर स्थानांतरित करना पड़ सकता है. लेकिन हॉकले ने कहा कि वे क्वींसलैंड सरकार के साथ इस पर काम कर रहे हैं ताकि जरूरत पड़ने पर ट्रैवलिंग के लिए आवश्यक छूट मिल सके.

About Ankit Singh

Check Also

आज का राशिफल: 02 मई 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आप ...