Breaking News

दो किडनैपर्स हुए गिरफ्तार, बालिका का किया था अपहरण

फिरोजाबाद जनपद की रसूलपुर थाना पुलिस ने दो किडनैपर्स को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपहरणकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने स्कूल गयी एक छात्रा का अपहरण किया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अपह्रत छात्रा को भी बरामद कर लिया है।

सर्दियों के मौसम में ड्राई स्किन को चमकदार बनाने के लिए करे ये उपाय

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि रसूलपुर थाना क्षेत्र के ही एक गांव निवासी एक बालिका कल यानी कि एक जनबरी को रहस्यमय तरीक़े से गायब हो गयी थी। दरअसल में यह छात्रा अपनी बुआ के साथ रसूलपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर गांव नई आवादी स्थित एसएसजीएम पब्लिक स्कूल में आयोजित बार्षिक उत्सव को देखने के लिए गयी थी।

छात्रा के पिता द्वारा थाने पर शिकायत दर्ज करायी गयी। एसपी सिटी ने बताया कि बच्ची की बरामदगी के लिए चार टीमों का गठन किया गया और बालिका की तलाश शुरू की गयी साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी देखे गए तो जानकारी हुयी कि दो युवक इस बालिका को साथ ले जा रहे थे।

10 जनवरी 2023 से शुरू जीडी परीक्षा, ऐसे होगा सेलेक्शन जारी एडमिट कार्ड

पुलिस ने गांव से 5-6 किलोमीटर दूर बसई मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गांव नगला दया के जंगल से परिजनों की सहायता से बालिका को बरामद कर लिया साथ ही दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के नाम राजकुमार उर्फ राजू पुत्र प्रीतम सिंह, अरविंद पुत्र कालीचरण निवासी गांव बरकतपुर थाना रसूलपुर है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बालिका का अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है जो पूर्ण स्वस्थ है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...