Breaking News

यूपी की राज्यपाल ने की योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा, कहा- कोरोना को नियंत्रित करने के अलावा…

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने गुरुवार को योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा राज्य में कोरोनावायरस के प्रसार से निपटने के लिए उठाए गए कदमों की प्रशंसा की। बजट सत्र की शुरुआत में राज्य विधानमंडल की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए राज्यपाल ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार को प्रभावी ढंग से नियंत्रित करने के अलावा सरकार ने महामारी के बीच अन्य राज्यों में फंसे प्रवासियों को भी वापस लाया।

राज्यपाल ने कहा कि राज्य एक निर्यात केंद्र के रूप में उभरा है, और इस बात पर जोर दिया कि बिजली विभाग ने इसे हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि राज्य में महामारी के कारण व्याप्त स्थिति के बावजूद चीनी मिलों का संचालन किया गया। अपराध और अपराधियों के खिलाफ सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में माफिया तत्वों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की गई है।

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, 1019 माफियाओं को गिरफ्तार किया गया है और कई अन्य ने अदालतों में आत्मसमर्पण किया है। उन्होंने कहा, माफियाओं के आर्म लाइसेंस रद्द कर दिए गए हैं और अवैध संपत्तियों को जब्त करने और ध्वस्त करने की कार्रवाई भी की गई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...