Breaking News

UP: बिजली दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस का ‘लालटेन जुलूस’

उत्तर प्रदेश में बिजली दरों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस आज शाम को सड़कों पर उतरेगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के मुख्य बाजारों में शाम 7 बजे से लालटेन जुलूस निकालने का फैसला किया है। यूपी कांग्रेस चार दिवसीय तक राज्य स्तरीय प्रदर्शन करेंगी।

कांग्रेस कार्यकर्ता और छोटे-बड़े नेता 6 सितंबर को प्रदेश के सभी शहरों के मुख्य बाजारों में शाम 7 बजे से लालटेन जुलूस निकालेंगे। ये लालटेन मार्च लखनऊ में झंडेवाला पार्क से जीपीओ तक निकाला जाएगा।

इस प्रदर्शन में जुड़ने के लिए प्रियंका के दफ्तर से सभी छोटे-बड़े नेताओं को संदेश भेज दिया गया है। बता दें कि पिछले कई दिनों से प्रियंका गांधी बिजली के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस यूपी नेताओं को दिल्ली बुलाकर लगातार बैठक कर रही हैं। इस मीटिंग में ही लालटेन जुलूस की घोषणा की गई।

इससे पहले उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा बिजली की दरों में बढ़ोतरी के प्रस्ताव को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। प्रियंका ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर सरकारी खजाने को खाली करके आम जनता की जेब काटने का आरोप लगाया था। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा था, ‘खजाने को खाली करके भाजपा सरकार अब वसूली जनता पर महंगाई का चाबुक चला कर रही है। कैसी सरकार है ये?’

About Aditya Jaiswal

Check Also

बीच सड़क दिखा ऐसा भयावह जीव, देखकर कांप गई रूह; छूट गया गाड़ी का हैंडल… हो गया बेहोश

मथुरा:  तीर्थनगरी मथुरा में एक भयावह जीव ने लोगों को घरों में कैद कर दिया ...