Breaking News

UAE पहुंचे वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी, पहला मैच खेलने में दुविधा!

आईपीएल 2020 शुरू होने में अ‍ब केवल कुछ ही दिन शेष बचे हैं। इस बीच मुंबई इंडियंस के लिए एक रहत भरी खबर आई है। वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी और आईपीएल का हिस्‍सा बनने के लिए यूएई पहुंच गए हैं। ये सभी खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट लीग सीपीएल (CPL) में व्‍यस्‍त थे। 10 सितंबर को इस लीग का खिताबी मुकाबला खेला गया। जिसके तुरंत बाद कीरोना पोलार्ड (Kieron Pollard), ड्वेन ब्रॉवो (Dwayne Bravo), शिमरोन हेटमेयर (Shimron Hetmyer) सहित सभी कैरेबियन खिलाड़ी यूएई में 19 सितम्बर से शुरू हो रहे आईपीएल मैच में शामिल होने के लिए वहां पहुँच गए।

आईपीएल का पहला मुकाबला 19 सितंबर को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा, ऐसे में कीरोन पोलार्ड का इस मैच में खेलने को लेकर संसय अभी भी बरकरार है। क्योंकि वेस्‍टइंडीज के सभी क्रिकेटर्स को पहले यूएई में छह दिन के क्‍वारेंटाइन की अवधि पूरी करनी होगी। इसके बाद ही उन्‍हें अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के साथ प्रैक्टिस सेशन का हिस्‍सा बनने का मौका दिया जाएगा।

Loading...

कीरोन पोलार्ड मुंबई की टीम का अहम हिस्‍सा हैं जबकि ब्रावो चेन्‍नई के लिए खेलते हैं। ऐसे में वो 18 सितंबर तक छह दिन की क्‍वारेंटाइन अवधि पूरी करने के बाद पहले मुकाबले में खेल सकते हैं इसमें अभी दुविधा की स्थिति है। वहीं इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे।

ऑस्‍ट्रेलिया की टीम इन दिनों इंग्‍लैंड दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। 16 सितंबर को इस सीरीज का अंत होगा। इसके बाद ये खिलाड़ी छह दिन के क्‍वारेंटाइन की अवधि पूरा करने के बाद अपनी-अपनी टीम के लिए मैच खेल सकेंगे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

IPL 2020: सैमसन और तेवतिया के छक्कों की बरसात से जीता राजस्थान

राहुल तेवतिया की एक ओवर में पांच छक्कों से सजी आतिशी पारी के दम पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *