Breaking News

पति विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

विराट कोहली (Virat Kohli) के टी20 कप्तानी छोड़ने की बात से बहुत लोग चौंक सकते हैं, लेकिन इसकी तैयार कई महीनों से चल रही थी. कोहली ने वर्कलोड मैनेजमेंट की बात कहकर टी20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ने की बात कही.

लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल के बाद से ही उनके खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन को देखते हुए टी20 की कप्तानी छोड़ने की बात सामने आ रही थी. वर्ल्ड कप के मुकाबले 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक होने हैं.

विराट कोहली के इस फैसले से उनके फैंस थोड़े निराश है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने पति के इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में विराट कोहली का लेटर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी बनाकर विराट के फैसले का खुले दिल से समर्थन किया है।

बता दें कि विराट ने अपने लेटर में लिखा है, मैं न केवल भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए बल्कि अपनी पूरी क्षमता के साथ भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में मेरे सफर में मेरा साथ दिया। मैं उनके बिना यह नहीं कर सकता था।

 

About News Room lko

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ से जुड़ी बड़ी घोषणा से पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी, हथियार लिए दिखे प्रभास

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस ...