Breaking News

पत्नी को पहले चाकू मारकर दबाया गला, फिर Corona पॉजिटिव बताकर ले गया अस्पताल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की पुलिस ने एक महिला की मौत मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. चरित्र पर संदेह के चलते आरोपी पति ने सबसे पहले पत्नी के गले पर चाकू से 6 वार किए, जब पत्नी बेहोश हो गई तो उनका गला घोंट कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं, आरोपी अपना जुर्म छुपाने के लिए पत्नी को मृत अवस्था में लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंचा. आरोपी ने डॉक्टरों के बताया कि उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव है और उसने छत से छलांग लगाई है.

पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर ने भी उसकी बातों पर यकीन कर लिया. हालांकि, जब मौके पर पुलिस पहुंची और पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा तो आरोपी आनाकानी करने लगा. पुलिस को उस पर शक हुआ, लेकिन पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया. जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, तब मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. यह वारदात बिजली नगर की है.

Loading...

एएसपी संजय साहू ने बताया कि मंजू पति राजकुमार नामदेव प्रकाश नगर बिजली नगर में रहती थी. मंजू और राजकुमार के दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा 22 साल का है, जबकि छोटा बेटा 18 साल का है. मंजू प्राइवेट जॉब करती थी. उनके दोनों बच्चे भी प्राइवेट नौकरी करते हैं. राजकुमार अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इसी शक के चलते उनके बीच आए दिन विवाद होता था.  पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भाषा सारथी सम्मान से सम्मानित हुई कवयित्री मनीषा सक्सेना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली। मातृ भाषा उन्नयन संस्थान के तत्वावधान में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *