Breaking News

यो यो हनी सिंह ने हालिया रिलीज़ “लोका” की शूटिंग से कुछ अनदेखी तस्वीरें की साझा

यो यो हनी सिंह का नवीनतम गीत ‘लोका’ 3 मार्च 2020 में रिलीज़ हो चुका है और इस गाने ने दर्शकों की प्लेलिस्ट में अपनी एक खास जगह बना ली है। रैपर को इस तरह के एक पेपी गीत के लिए अपार प्यार मिल रहा है।

गीतों के बीट्स एक समर हिट के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट हैं जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। और अब, संगीतकार ने अपने सोशल मीडिया पर हमारे लिए कुछ बीटीएस तस्वीरें साझा की है।

बॉलीवुड के रैप सेंसेशन ने बस कुछ बीटीएस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है और लिखते है,”#BTS pics from the sets of LOCA. #iamloca #yoyohoneysingh”

बीटीएस तस्वीरों में यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता हैं कि गाने की शूटिंग के दौरान पूरी टीम ने कितना एन्जॉय किया था और यह मस्ती-मज़ाक और काम का एक परफ़ेक्ट मिश्रण है। इन तस्वीरों में रैपर खूबसूरत महिलाओं से घिरे हुए नज़र आ रहे है और सभी पार्टी हिट के मूड में झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

नवीनतम गीत लोका को विशेष रूप से दुबई में शूट किया गया था जिसमें हमें स्पष्ट रूप से अनदेखा दुबई देखने मिल रहा है। गाने को 2 घंटे में शूट किया गया था और उनकी कलात्मकता ने हमें आश्चर्यचकित कर दिया है।

यो यो हनी सिंह के लिए बैक टू बैक हिट के साथ साल 2019 अविश्वसनीय रहा है और लोका के साथ 2020 की शानदार शुरुआत की है। यह नया ट्रैक बॉबी सूरी और हनी सिंह द्वारा सह-निर्मित है, जहां संगीत वीडियो का निर्देशन बेन पीटर्स द्वारा किया गया है और टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...