Breaking News

अब विवेक ओबेरॉय बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनाएंगे फिल्म…

अपनी पिछली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने वाले विवेक ओबेरॉय अब इंडियन एयरफोर्स के साहस को सलाम करने के लिए एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल बालाकोट होगा।

 

26 फरवरी को हुई थी बालाकोट एयर स्ट्राइक-

यह फिल्म बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर आधारित होगी। इसी साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला हुआ था। इसमें 40 जवान शहीद हुए थे। हमले की जिम्मेदारी जैश ने ली थी। इसके बाद भारतीय वायुसेना के मिराज-2000 ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश के आतंकी कैम्पों पर एयर स्ट्राइक की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयर स्ट्राइक में करीब 300 आतंकी मारे गए थे।

विंग कमांडर अभिनंदन पर रहेगा फोकस-

27 फरवरी को अभिनंदन ने पाकिस्तान की सीमा में पाकिस्तानी एफ-16 विमान को मार गिराया था। फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा, एक भारतीय, एक देशभक्त और बॉलीवुड का हिस्सा होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आर्म्ड फोर्स की असली ताकत को सबके सामने लेकर आऊं। इसमें हम अभिनंदन जैसे जाबांज ऑफिसर्स की कहानी पर फोकस करेंगे जो दुश्मन की सीमा में गए और वो किया जिसकी वजह से हर देश प्रेमी गर्व से भर उठता है।

2020 में होगी रिलीज-

यह फिल्म इस साल फ्लोर पर जाएगी और इसकी 2020 में रिलीज होने की संभावना है। यह जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में शूट की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...