Breaking News

इंडियन आइडल के मंच पर नेहा के प्यार में ‘वीरू’ बने आदित्य, पानी की टंकी वाले सीन को किया रीक्रिएट

इंडियन आइडल का मौजूदा ग्यारहवां सीजन जैसे जैसे अपने फाइनल के करीब पहुंच रहा है, इसके नियमित दर्शक इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस बार विजेता ट्रॉफी किसे मिलेगी। प्रतियोगिता में अब चोटी के छह गायक ही बचे हैं और इस सप्ताहांत प्रसारित होने वाले एपिसोड में ये प्रतियोगी इस बार ही मैन के नाम से मशहूर रहे अभिनेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र के स्वागत की खास तैयारी कर रहे हैं।


इंडियन आइडल सीजन 11 के पहले एपिसोड से ही आदित्य नारायण नेहा कक्कड़ का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसी कोई तरकीब नहीं है जो उन्होंने नेहा पर ना आजमाई हो। इस वीकेंड उन्होंने स्पेशल गेस्ट धर्मेंद्र से नेहा को रिझाने में मदद मांगी। धर्मेंद्र ने आदित्य से कहा कि वो फिल्म ‘शोले’ के उनके यादगार किरदार वीरू से प्रेरणा लें और वही तरकीब आज़माएं, जिसका इस्तेमाल उन्होंने बसंती को पाने के लिए किया था।

शूटिंग के दौरान मौजूद लोगों के मुताबिक इसके बाद इंडियन आइडल के मंच पर धर्मेंद्र और आदित्य ने शोले का पानी की टंकी वाला सीन रीक्रिएट किया। धर्मेंद्र ने इस सीन को सही ढंग से करने में आदित्य की मदद की और आदित्य के साथ खुद यह सीन किया।

वैसे बता दें कि पिछले लंबे वक्त से आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के शादी को लेकर अलग अलग खबरें सामने आ रही हैं। इसके साथ ही दोनों कई दफा एक जैसे ही कपड़े पहने भी नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...