Breaking News

कल बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी रोहित शेट्टी की मोस्ट Awaited फिल्म सूर्यवंशी, क्या कर पाएगी बंपर कमाई?

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के अगले दिन 5 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आएंगी.

मेकर्स फिल्म को वर्ल्डवाइल्ड एक ही दिन रिलीज करने जा रहे हैं. रोहित इससे पहले भी अपनी कई फिल्में दिवाली के मौके पर रिलीज कर चुके हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर दिखाई थी.

गोलमाल अगेन 
रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन  भी दिवाली 2017 के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी.  अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 का जादूई आंकड़ा पार कर लिया था.

गोलमाल 3 
रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 3  भी दिवाली के मौके पर 5 नवंबर 2010 को ही रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 108 करोड़ रुपये की कमाई कर दिखाई थी.

ऑल दी बेस्ट 
रोहित शेट्टी की फिल्म ऑल दी बेस्ट भी दिवाली के मौके 16 अक्टूबर 2009 पर रिलीज हुई थी. अजय देवगन और फरदीन खान स्टारर फिल्म ऑल दी बेस्ट ने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये की कमाई कर दिखाई थी.

सूर्यवंशी 

वहीं साल 2021 में रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज करने जा रहे हैं. फिल्म सूर्यवंशी को भारत में 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं. फिल्म को लेकर भी काफी उम्मीद जताई जा रही है.

About News Room lko

Check Also

स्वास्थ्य समस्याओं के बीच कोर्ट में पेश होंगे हार्वे विंस्टीन, फिर होगा आरोपों से आमना-सामना

कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बावजूद, हॉलीवुड के मशहूर निर्माता हार्वे विंस्टीन के आज ...