Breaking News

ट्रांजिट टिकटिंग एवं फेयर कलेक्शन विषय पर सिंगापुर में दो दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय कान्न्फ्रेंस

• आगामी 10 एवं 11 अक्टूबर को आयोजित होगी कान्फ्रेंस

• कान्फ्रेंस में तकनीक के क्षेत्र में किये जा रहे नित्य नये प्रयोगों की जानकारी मिलेगी

लखनऊ। दो दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय कान्फ्रेंस आगामी 10 एवं 11 अक्टूबर, 2023 को सिंगापुर में आयोजित किया जा रहा है। इस कान्फ्रेंस में परिवहन निगम की तरफ से प्रधान प्रबंधक (आईटी) यजुवेन्द्र कुमार वक्ता के रूप में प्रतिभाग करेंगे। इस सम्बंध में प्रबंध निदेशक महोदय ने अपना अनुमोदन दे दिया है।

ट्रांजिट टिकटिंग एवं फेयर कलेक्शन विषय पर सिंगापुर में दो दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय कान्न्फ्रेंस

यह जानकारी मुख्य प्रधान प्रबंधक प्रशासन राम सिंह वर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि इस अन्तर्राष्ट्रीय कान्फ्रेंस का मुख्य विषय ट्रांजिट टिकटिंग एवं फेयर कलेक्शन है। उन्होंने बताया कि परिवहन विभाग में टिकटिंग एवं कलेक्शन के विषय में जो भी इनोवेशन किये गये हैं उससे विश्व के अन्य देशों को भी अवगत कराना मुख्य एजेण्डा है।

👉एनसीसी जीवन को संयमित अनुशासित एवं राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने का माध्यम: केशव प्रसाद मौर्य

इस कान्फ्रेंस में उप्र में तकनीक के क्षेत्र में किये जा रहे नित्य नये प्रयोगों की जानकारी विश्व के अन्य देशों को दी जायेगी। साथ ही विश्व के अन्य देशों में परिवहन सेवा के क्षेत्र में किये जा रहे तकनीकी बदलाव से रूबरू होने का अवसर भी परिवहन निगम को मिलेगा।

ट्रांजिट टिकटिंग एवं फेयर कलेक्शन विषय पर सिंगापुर में दो दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय कान्न्फ्रेंस

श्री वर्मा ने बताया कि परिवहन मंत्री ने निर्देशित किया कि परिवहन निगम तकनीक में बदलाव करते हुए प्रदेश के लोगों को सरल, सुविधाजनक एवं सुरक्षित यात्रा उपलब्ध कराने के लिए सभी संसाधनों का बेहतर प्रयोग करें। उन्होंने परिवहन निगम को बेहतर से बेहतर सेवा प्रदान करनेे के लिए हर प्रयास करने की संभावना तलाशने को कहा।

About Samar Saleel

Check Also

द्वारचार से पहले पिटे बराती…, फिर चौकी में हुई पंचायत, पुलिस ने मंदिर में कराई शादी

लखीमपुर खीरी : लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना क्षेत्र में आई बरात में द्वारचार के ...