Breaking News

‘वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है’, स्त्री 2 की रिलीज डेट में बदलाव, अब इस दिन सिनमाघरों में देगी दस्तक

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ ने दर्शकों का खूब मनरोंजन कराया था। अब दर्शकों को इसके सीक्वल ‘स्त्री 2’ का बेसब्री से इंतजार है। ‘स्त्री 2’ पहले 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। मगर अब फिल्म की रिलीज तारीख में बदलाव कर दिया गया है। ये फिल्म अब अपनी रिलीज डेट से एक दिन पहले सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके साथ ही आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।

मैडॉक फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा कर लिखा कि स्त्री अब अपने समय से पहले आ रही है। ‘स्त्री 2’ अब 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने लिखा, ‘स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है। वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है। इसलिए वो आ रही है एक रात पहले, सिर्फ आपके लिए। इसलिए अपनी टिकट बुक कर लें।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस की शाम को रात के 9:30 बजे के शो के साथ 14 अगस्त को वापस आ रहे हैं।’ दर्शकों को इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अब ये फिल्म अपनी रिलीज से एक दिन पहले रिलीज हो रही है, जो दर्शकों के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है।

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना अहम किरदार में नजर आएंगे। वरुण धवन ने फिल्म में ‘भेड़िया’ के रूप में कैमियो किया है, जिसकी झलक बीते दिन रिलीज हुए गाने ‘खूबसूरत’ में भी देखने को मिली।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘स्त्री 2’ के ट्रेलर और गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। ऐसे में दर्शक फिल्म देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं। इसके निर्माता जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान हैं। फिल्म का पहला भाग साल 2018 में रिलीज हुआ था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था। यह फिल्म हिट हुई थी।

About News Desk (P)

Check Also

पद्मश्री आनंद कुमार द्वारा निर्देशक प्रदीप खेरवार, कशिका कपूर, अनुज सैनी अभिनीत फ़िल्म “आयुष्मति गीता मैट्रिक पास” का पोस्टर रिलीज

मुम्बई। सुपर 30 के फाउंडर पद्मश्री आनंद कुमार ने प्रदीप खेरवार द्वारा निर्देशित कशिका कपूर ...