Breaking News

‘बीना त्रिपाठी’ के रोल को पसंद करने पर दर्शकों की आभारी हैं रसिका, बोलीं- काम लोगों तक पहुंचा

रसिका दुग्गल ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ में भी ‘बीना त्रिपाठी’ के किरदार से खूब धमाल मचाया है। सीरीज में उनका किरदार बेहद अलग था। हालांकि, अब अभिनेत्री का कहना है कि वह फिल्मों और वेब सीरीज में रो-रोकर थक गई हैं। अभिनेत्री ने बताया कि जो भी स्क्रिप्ट ऑफर की जाती है, उसमें कम से कम दो सीन थे, जिनमें वह रो रही थीं।

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ एक इंटरव्यू में रसिका दुग्गल ने बताया कि अब एक जैसे किरदार निभाने के बाद उन्होंने राहत की सांस ली है क्योंकि लेखक अब उनके लिए अलग-अलग स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। अभिनेत्री ने कहा कि एक समय था, जब वह एक स्क्रिप्ट को पीछे से पढ़ सकती थीं और आखिर के 10 मिनट में कम से कम दो रोने के सीन होते थे। वह मिर्जापुर के बाद से उनके लिए लिखे गए किरदारों में बदलाव के लिए आभारी हैं, जिसमें उन्हें एक घातक महिला के रूप में चित्रित किया गया था।रसिका अपने करियर में उछाल का श्रेय ओटीटी बूम को देती हैं। उन्होंने बताया कि स्ट्रीमिंग सेवाओं की वजह से ही उन्हें बहुत सारा काम मिलने लगा और उनका बहुत सारा काम दर्शकों तक पहुंचा।

अभिनेत्री ने कहा, “सही बताऊं तो स्ट्रीमिंग सेवाएं मेरे लिए जीवन का एक पट्टा हैं क्योंकि ऐसी कई फिल्में थीं जो मैंने की थीं, लेकिन उन्हें उस तरह की रिलीज नहीं मिली जिसकी वे हकदार थीं। कई छोटी फिल्में थीं। हालांकि, बाद में मुझे बहुत काम मिला और मिर्जापुर जैसे शो के जरिए मुझे बड़े दर्शकों तक पहुंचने का मौका मिला। यह तब था जब मुझे लगा कि स्ट्रीमिंग सेवाएं छोटी फिल्मों के लिए दर्शक पाने का एक स्थान हैं।”हालांकि, अभिनेत्री ने आगे कहा कि इस बार ओटीटी पर छोटा और स्वतंत्र सिनेमा फिर से संघर्ष कर रहा है। दुर्भाग्य से ऐसा हो रहा है और छोटी फिल्में दर्शक ढूंढने के लिए संघर्ष कर रही हैं।

About News Desk (P)

Check Also

पद्मश्री आनंद कुमार द्वारा निर्देशक प्रदीप खेरवार, कशिका कपूर, अनुज सैनी अभिनीत फ़िल्म “आयुष्मति गीता मैट्रिक पास” का पोस्टर रिलीज

मुम्बई। सुपर 30 के फाउंडर पद्मश्री आनंद कुमार ने प्रदीप खेरवार द्वारा निर्देशित कशिका कपूर ...