Breaking News

जानिए क्यों हैं दीपिका पादुकोण बॉलीवुड को लेकर नाराज और गुस्से में

दीपिका पादुकोण इस समय लंदन में हबीब रणवीर सिंह के साथ हैं, जो कबीर खान द्वारा अभिनीत अपनी फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रहे हैं। और अब, वह पोर्टर एड पत्रिका के साथ अपने हालिया साक्षात्कार के लिए सुर्खियों में है।

साक्षात्कार में अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ अपनी निराशा के बारे में बात की और केवल हॉलीवुड में जातीयता द्वारा पूरी तरह से परिभाषित की जा रही भूमिकाओं पर।

बॉलीवुड के साथ उसकी निराशा पर और अन्य अभिनेता बदलाव को प्रभावित करने के लिए अपनी शक्ति का उपयोग क्यों नहीं कर रहे हैं: “मुझे लगता है कि बहुत सारे अभिनेता सिर्फ अपने लिए क्या करते हैं, इससे संतुष्ट हैं। मैं वह व्यक्ति नहीं हूं मुझे लगता है कि अगर मैं आज एक निश्चित स्थान पर हूं, तो मैं इसका उपयोग करना चाहूंगा।

यह मुझे कभी-कभी बहुत प्रभावशाली और प्रतिभाशाली लोगों को देखने के लिए क्रोधित करता है जो वास्तव में कुछ भी करने की कोशिश नहीं करते हैं जो वे करना चाहते हैं। यह एक व्यक्तिगत पसंद है, लेकिन यह मुझे दुखी करता है। ”

केवल हॉलीवुड में उसकी जातीयता द्वारा पूरी तरह से परिभाषित भागों की पेशकश की जा रही है: “हाँ। या विदेशी। जासूस को विदेशी सहायक। मैं सभाओं में जा रहा हूं ताकि लोगों को न केवल मेरे बारे में पता चल सके, बल्कि यह कि अमेरिका से परे एक पूरी बड़ी दुनिया है। और उन्हें यह देखने की जरूरत है। ”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री अगली बार मेघना गुलज़ार की ‘छपाक’ में दिखाई देगी। एसिड अटैक पर आधारित एक फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल। वह कबीर खान की ’83’ में भी नज़र आएंगी, जहाँ वह फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में होंगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...