Breaking News

कानपुर में सड़क पर मछली

लखनऊ। कानपुर के अर्मापुर रोड मेन रोड पर ओएफसी फैक्ट्री के सामने मंगलवार सुबह तेज रफ्तार मछली से भरा ट्रक स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में भरी मछलियां रोड पर ही तड़पने लगी। बीच रोड ट्रक पलटने से पनकी और विजय नगर चैराहे तक जाम लग गया। आस-पास के लोग मछली लूटने में जुट गए। रोड पर अफरा-तफरी मच गई।

पनकी की तरफ से एक मछली लदा ट्रक विजय नगर की तरफ आ रहा था। तभी ओएफसी फैक्ट्री के सामने स्पीड ब्रेकर पर ट्रक पलट गया। मेन रोड पर ट्रक पलटने से रास्ता बंद हो गया। मेन रोड की घटना होने के नाते दोनों ओर से जाम लग गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ट्रक किनारे कर रास्ता साफ कराया। जाम लगने से मंगलवार होने के चलते पनकी जा रहे भक्तों को दिक्कतें हुई। उनको जाम में फंसकर जूझना पड़ा। कई घंटे तक ट्रैफिक रेंगता रहा।
ट्रक पलट जाने से मछलियों से भरे कंटेनर सड़क पर फैल गए। पूरी सड़क पर चारो ओर मछलियां ही मछलियां थी। जानकारी होने पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सड़क पर मछलिया देख लोग बटोरने लगे। कई लोग झोला, वर्तन लेकर पहुंचे और मछलियों को भरना शुरू कर दिया। जानकारी होने पर फजलगंज और अर्मापुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया। मछलियों को झोले में भरने में जुटे लोगों को लाठी पटककर पुलिस ने खदेड़ा गया। आनन-फानन में पुलिस ने ट्रक को किनारे कराकर मछली को हटवाया गया। तब जाकर कई घंटे बाद यातायात सामान्य हो सका।

 

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...