Breaking News

कोरोना वायरस के बढ़ते मुद्दों के बीच भारतीय युवक ने चीनी युवती से रचाई शादी, बताई ये वजह

जिंदगी में कब किससे मुलाकात हो जाए, ये कोई नहीं जानता। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर से भी सामने आया है। यहां एक भारतीय युवक ने चीनी युवती से शादी की है। बता दें इस वक्त चीन में कोरोना वायरस का प्रकोप है। जो अभी तक 300 लोगों की जान ले चुका है। ऐसे में ये दोनों कोरोना वायरस की परवाह किए बिना एक दूजे के हो गए। शादी मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि दुल्हन बनी जी हाओ वांग अपने परिवार के साथ चीन से मंदसौर आई थीं।

सभी की पहले जांच की गई

मंदसौर जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉक्टर एके मिश्रा ने बताया कि जी हाओ के परिवार के मंदसौर पहुंचते ही पांच से छह डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की टीम ने इनकी जांच की। हालांकि इनमें से किसी में भी कोरोना वायरस के संक्रमण नहीं थे, लेकिन फिर भी एहतियाती तौर पर इनकी जांच की गई। उन्होंने कहा कि अगर इनमें कोरोना वायरस के संक्रमण पाए गए तो इन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया जाएगा।

कनाडा में मिले थे जी और सत्यार्थ

जी हाओ ने बताया कि उनकी मुलाकात सत्यार्थ मिश्रा से पांच साल पहले कनाडा में हुई थी। दोनों उस वक्त वहां पढ़ाई कर रहे थे। इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और इन्होंने शादी करने का फैसला किया। जी हाओ के माता-पिता के अलावा दो अन्य रिश्तेदार भी शादी के लिए भारत पहुंचे थे। सत्यार्थ ने कहा कि उनकी पत्नी के चार अन्य रिश्तेदार शादी के लिए चीन से आने वाले थे, लेकिन कोरोनो वायरस के कारण उन्हें वीजा नहीं मिल सका।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...