Breaking News

अनीता हसनंदानी ने वीडियो के जरिए एनाउंस की अपनी प्रेग्रेंसी, सोशल मीडिया में शेयर की रोमेटिंक वीडियो

 सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने फैंस को सोशल एकाउंट के जरिए बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है. एक्ट्रेस काफी दिनों से एक बड़े सरप्राइज की बात तो कर रही थीं लेकिन किसी को भी नहीं पता था कि वो सरप्राइज क्या है. उन्होनें अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर इस सरप्राइज का खुलाया किया हैं.

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी 39 की उम्र में मां बनने जा रही हैं. उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक बेहद शानदार वीडियो शेयर कर नए मेहमान के जल्द आने का ऐलान किया है. इसी वीडियो की क्लिप्स वो बार-बार अपने सोशल एकाउंट पर शेयर कर रही हैं. खास बात ये भी है कि इस खास वीडियो में फैंस के लिए एक और सरप्राइज है.

दरअसल, अनीता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति रोहित के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों ने अपनी पूरी लवस्टोरी को कुछ ही सेकेंड्स में दिखाया है. मिलने से लेकर प्यार होने, प्रपोज करने और शादी होने के साथ साथ ये लव स्टोरी प्रेग्नेंसी तक पहुंचती है. फैंस को सरप्राइज देते हुए एक्ट्रेस ने अपना क्यूट बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया है. दोनों ही इस वीडियो में बेहद खुश और रोमेंटिक नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस और उनके पति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फैंस की कई प्रतिक्रियाएं दिखने को मिल रही हैं. फैंस के अलावा इंडस्ट्री के कई लोगों ने भी अनीता और रोहित को इस खास मौके पर बधाई दी है. सभी दोनों की प्रेग्नेंसी एनाउंस करने का ये अंदाज खूब पसंद कर रहे है. अनीता और रोहित ने साल 2013 में शादी की थी. वहीं अपनी शादी के सात साल बाद अनीता 39 की उम्र में मां बनने जा रही हैं. ये मौका उनके लिए वाकई खुशियों से भरा हुआ है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...