Breaking News

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल ने 63वीं अखिल भारतीय पुरुष कुश्ती चैम्पियंशिप का शुभारंभ किया

नई दिल्ली। उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल ने आज (29 अक्टूबर) करनैल सिंह स्टेडियम, नई दिल्ली में 29 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक आयोजित की जा रही 63वीं अखिल भारतीय पुरुष कुश्ती चैम्पियंशिप 2022-23 का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उत्तर रेलवे स्पोर्टस एसोसिएशन के अध्यक्ष एस के पांडे, मंडल रेल प्रबंधक, दिल्ली डी. गर्ग तथा एन आर एस के ओनरी सेक्रेटरी कौस्तुभ मनी भी उपस्थित थे।

अर्जुन पुरस्कार विजेता नरेश कुमार, सीनियर स्पोर्ट्स ऑफिसर बजरंग पूनिया, ओलिम्पिक कुश्ती खिलाड़ी, ओएसडी /एनआरएसए, साक्षी मालिक ने भी अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। महाप्रबंधक ने खिलाड़ियों को राष्ट्रीय और अंतररास्ट्रीय स्तर पर जीते मेडलों की बधाई दी। खिलाड़ियों को खेल और अपने कार्य के प्रति उनके योगदान की प्रशंसा की। इस अवसर पर जाने माने राष्ट्रीय खिलाड़ी, विभिन्न विभागों के प्रमुख विभागाध्‍यक्षो के साथ अन्य उच्च अधिकारीगण भी उपस्थित थे।

आयोजित की जा रही इस तीन दिवसीय 63 वीं अखिल भारतीय रेलवे कुश्ती चैम्पियनशिप में विभिन्न जोन से 13 टीमें भाग ले रही हैं जिसमें 225 खिलाड़ी, 50 कोच तथा 20 अन्य तकनीशियन /सहायक भी शामिल हैं। आशुतोष गंगल ने आज पहली वाउट जो कि उत्तर रेलवे के विशाल काली रमन तथा मध्य रेलवे के विकास के बीच हुई की शुरुआत कर इस चैम्पियनशिप का शुभारंभ किया। उत्तर रेलवे के विशाल इसमें विजेता रहे।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के समर्थन में डॉ दिनेश शर्मा की जनसभा

• दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया ...