Breaking News

भंसाली फिर शुरू करेंगे अपना ड्रीम प्रोजेक्ट ‘इंशाअल्लाह’! सलमान की जगह शाहरुख खान आ सकते हैं नजर

फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिस पर वह काफी दिनों से काम कर रहे हैं। 2019 में खबरें आई थीं कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखेंगी। लेकिन, किसी कारण से भंसाली के इस प्रोजेक्ट पर काम बंद हो गया था।

अब खबर आई है कि भंसाली इस प्रोजेक्ट को दोबारा शुरू करेंगे, जिसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अपोजिट शाहरुख खान के नाम की चर्चा हो रही है। खबर है कि फिल्म की पटकथा सलमान के हिसाब से लिखी गई थी, इसलिए इसे पर्दे पर निभाने के लिए कोई 50 साल से ज्यादा उम्र का कलाकार ही उपयुक्त हो सकता है।

खबरों के अनुसार, इस फिल्म से सलमान के हटने के बाद अब शाहरुख, आलिया के साथ रोमांस करते दिखेंगे। यह फिल्म एक खूबसूरत प्रेम कहानी पर आधारित होगी। शाहरुख और आलिया भट्ट इससे पहले डियर जिंदगी में एक साथ काम कर चुके हैं।

Loading...

बता दें कि सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी की थी कि ‘इंशाअल्लाह’ अगले साल ईद पर रिलीज नहीं होगी।इसके बाद संजय लीला भंसाली प्रोडक्शंस के ट्विटर हैंडल से बताया गया था कि फिलहाल इस प्रोजेक्ट पर काम बंद कर दिया गया है।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं। वह फिलहाल भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह रणबीर सिंह के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और साउथ फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

5 साल पहले फिल्म में वकीलों को कहा था बेशर्म, MP के नाराज वकील ने अक्षय कुमार को भेजा नोटिस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मध्य प्रदेश के कटनी जिले की एक अदालत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *