Breaking News

बिहार: जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के करीबियों पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक की मौत

बिहार के गोपालगंज में शनिवार को फायरिंग की वारदात में एक शख्स की मौत हो गई. घटना में दो लोगों के घायल होने की खबर मिली है. बताया जाता है कि कुचायकोट के जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के तीन करीबियों पर गोपालपुर के राजापुर बाजार में फायरिंग की गई.

फायरिंग में गोली लगने से देवेंद्र पांडेय की मौत हो गई. जबकि दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं दो बदमाशों को लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. पुलिस ने दोनों बदमाशों को बड़ी मशक्कत के बाद लोगों के चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद इलाज के लिए उन्हें कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया जा सका.

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान पुलिसबल के साथ सदर अस्पताल में कैंप कर रहे हैं. बताया गया है कि राजापुर बाजार में विधायक पप्पू पांडेय के करीबी तीन लोगों पर अपराधियों ने अचानक हमला कर दिया. दो बाइक पर सवार चार बदमाश मौके पर पहुंचे और इसके बाद अंधाधुंध फायरिंग करने लगे.

बताया जा रहा है कि फायरिंग से जेडीयू विधाक के एक करीबी की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग जख्मी हो गए. गोपालगंज पुलिस घटना के पीछे के कारणों की पड़ताल में जुटी है. इधर सुबह-सुबह आपराधिक वारदात से क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गयी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पानी पर पुलिस का पहरा… मुनक नहर पर पेट्रोलिंग; उपराज्यपाल ने दिए थे कार्रवाई के निर्देश

नई दिल्ली:  राजधानी दिल्ली इन दिनों भीषण जल संकट से जूझ रही है। कई इलाकों ...