Breaking News

महिला की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका, दो आरोपी गिरफ्तार

राठ कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव में मंगलवार को सुबह खेत में झाड़ियों में एक महिला का शव मिला है। घटना की सूचना पाते ही सीओ और कोतवाल ने मौके पर घटना की जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है। जांच में महिला की हत्या गला घोटकर किये जाने की बात सामने आयी है। पुलिस ने पूछताछ के लिये दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव निवासी राजबहादुर पाल सोमवार की रात पास के ही एक गांव में रामायण पाठ में शामिल होने गया था। इसकी पत्नी अनुसुईया उर्फ चन्द्रकली (45) व तीन बेटियों के अलावा एक पुत्र घर पर था। ये महिला शौच के लिये घर से बाहर खेत गयी थी जहां से वह लापता हो गयी थी। मंगलवार को सुबह राजबहादुर पाल अपने घर लौटकर आया और घटना की जानकारी होने पर वह पत्नी की खोजबीन शुरू कर दी। खोजबीन करते वह गांव के बाहर भरत राजपूत के खेत पहुंचा तो झाडिय़ों के बीच पत्नी का शव देख वह चिल्ला पड़ा। घटना की खबर लगते ही गांव के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गये।

सूचना पाते ही सीओ शुभ सूचित व कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मृतका के पति ने गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या करने के आरोप लगाया है। वहीं, मृतका की पुत्री ने बताया कि मां से वह व्यक्ति अक्सर बातें करता था। फोन आने पर मां घर से शौच का बहाना कर निकल गयी थी।

कोतवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टा गला दबाकर हत्या करना प्रतीत हुआ है। महिला के शरीर में कोई चोट के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा। उन्होंने बताया कि घटना की गहरायी से छानबीन करायी जा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...