Breaking News

सीएमएस छात्र ने पॉकेट मनी के पैसे से जरूरतमंदों को 1300 कंबल बांटे

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के सभी 21 कैम्पस के छात्र-छात्राओं ने जरूरतमंदो को कड़ाके की सर्दी से बचाव हेतु 1300 से अधिक कंबलों का वितरण कर यह सिद्ध कर दिया है कि सीएमएस छात्र न केवल पढ़ाई में अपितु सामाजिक व मानवीय कार्यो में भी अग्रणी है। कंबल वितरण का यह पुनीत कार्य विद्यालय के रेडियो कार्यक्रम ‘विश्व वाइस’ एवं एहसास लखनऊ संस्था के सहयोग से सम्पन्न हुआ, जिसके अन्तर्गत चारबाग, परिवर्तन चौक, महानगर गोल मार्केट, पत्रकारपुरम चौराहा, पत्रकारपुरम लेबर कालोनी, कपूरथला चौराहा, हनुमान सेतु, पाण्डेयगंज, मेडिकल कालेज चौराहा आदि लखनऊ के विभिन्न जगहों पर सीएमएस छात्रों ने जरूरतमंदो को कम्बल वितरित किया।

सीएमएस द्वारा ‘क्रिसमस्टाइड विन्टरफेस्ट-2022’ प्रतियोगिता का भव्य आयोजन

सर्द रात में खुले आसमान के नीचे सो रहे लोगों ने कम्बल पाकर खुशी की लहर दौड़ गई और इस पुनीत कार्य हेतु खुले दिल से छात्रों को आशीर्वाद दिया। जहाँ एक ओर, सर्दी की रात में बैठे गरीब वृद्धजनों की आँखे कंबल पाकर खुशी से छलक आईं तो वहीं दूसरी ओर छोटे-छोटे बच्चों को गोद में लिए बैठी महिलाओं को भी कम्बल पाकर बहुत राहत मिली।

सीएमएस छात्रों ने इस कड़ाके की ठंड में जरूरतमंदों को कंबल व गर्म कपड़ों का वितरण कर एक मिसाल पेश की है। सीएमएस संस्थापिका-निदेशिका डा भारती गाँधी एवं संस्थापक डा जगदीश गाँधी ने सीएमएस छात्रों को इस नेक कार्य हेतु बधाई दी है।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...