Breaking News

साइन्स ओलम्पियाड में सीएमएस छात्रों ने जीते चार गोल्ड मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल (CMS) अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) के छात्रों ने साइन्स ओलम्पियाड फाउण्डेशन, नई दिल्ली के तत्वावधान में आयोजित नेशनल साइन्स ओलम्पियाड में चार गोल्ड मेडल जीतकर लखनऊ का नाम गौरवान्वित किया है। गोल्ड मेडल जीतने वाले छात्रों में सिद्धि द्विवेदी, सजल गोयल, अनिकेत प्रकाश एवं सिद्धार्थ नारायण शामिल हैं जबकि आराध्या गुप्ता एवं आराध्या शर्मा ने मेडल आफ एक्सीलेन्स अर्जित कर अपने ज्ञान-विज्ञान का परचम लहराया है।

सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने विद्यालय के इन मेधावी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। यह जानकारी सीएमएस के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने दी है। श्री शर्मा ने बताया कि इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में देश भर के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपने ज्ञान-विज्ञान का प्रदर्शन किया जिसमें कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस के इन प्रतिभाशाली छात्रों ने अपने शानदार प्रदर्शन से विद्यालय का नाम रोशन किया है।

👉दुल्हन की जगह साली से करानी पड़ी दूल्हे को शादी, जानिए पूरा मामला

श्री शर्मा ने बताया कि सीएमएस में वैज्ञानिक युग के महत्व को स्वीकारते हुए छात्रों का दृष्टिकोण वैज्ञानिक एवं विश्वव्यापी बनाने के उद्देश्य से जोरदार प्रयास किये जा रहे हैं, यही कारण है CMS छात्र राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगी परीक्षाओं में शानदार उपलब्धि अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ा रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलेज की फ्रेशर्स पार्टी में मानसी साहू बनीं मिस खुन खुन जी

लखनऊ। आज प्राचार्या प्रो अंशु केडिया के निर्देशन में खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज ...