Breaking News

हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश की सह संयोजक बनीं दिव्या शुक्ला

भाजपा में निभा चुकी है कई जिम्मेदारियां, वर्तमान में बख्शी का तालाब क्षेत्र में देख रही थी कार्य

लखनऊ। पिछले कई वर्षों से भारतीय जनता पार्टी में सक्रिय भूमिका निभाने वाली दिव्या शुक्ला ने आज भाजपा को छोड़कर हिन्दू महासभा का दामन थाम लिया और उन्हें पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुये प्रदेश का सह संयोजक बनाया गया है। यहां पार्टी के प्रदेश कैम्प कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने दिव्या शुक्ला को पार्टी की सदस्यता दिलाने के साथ ही सह-संयोजक की जिम्मेदारी भी सौंपी।

इस मौके पर हिन्दू महासभा के प्रदेश संयोजक पंकज तिवारी सहित कई प्रमुख नेता भी मौजूद थे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ऋशि त्रिवेदी ने दिव्या शुक्ला का पार्टी में शामिल होने के साथ पार्टी में सह संयोजक की जिम्मेदारी मिलने पर उनका स्वागत करते हुये कहा कि यह हिन्दू महासभा की बढ़ती ताकत का परिणाम है कि शुद्ध हिन्दुत्व की राजनीति करने वाले लोग भाजपा को छोड़कर हिन्दू महासभा में शामिल हो रहे है। उल्लेखनीय है दिव्या शुक्ला ने भारतीय जनता पार्टी पश्चिमी क्षेत्र की आईटी सेल में संयुक्त सचिव, लखनऊ जिला महिला मोर्चा में उपाध्यक्ष, भाजपा अवध क्षेत्र आईटी सेल में रहने के साथ-साथ जानकीपुरम क्षेत्र की सेक्टर प्रभारी व मोहन लाल गंज लोकसभा क्षेत्र के प्रचार प्रसार की कमेटी में भूमिका निभाने के साथ वर्तमान में बख्षी का तालाब विधानसभा क्षेत्र के भौली गांव एवं उसके आसपास क्षेत्र में प्रभारी के तौर पर जिम्मेदारी निभा रही थी।

लगभग 11 वर्षों से अधिक समय से भाजपा में अपनी सेवायें देने के बाद हिन्दू महासभा का दामन थामने के बाद दिव्या शुक्ला ने भाजपा पर कार्यकर्ताओं की अनदेखी और उनकी सुनवाई न होने का आरोप लगाया और कहा कि हिन्दू महासभा में आकर काफी राहत महसूस कर रही हूं और यहां शुद्ध रूप से हिन्दुत्व के लिये कार्य कर सकूंगी। हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के प्रति आस्था व्यक्त करते हुये दिव्या शुक्ला ने पार्टी नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करते हुये कहा कि हिन्दू महासभा के विचारों को आगे बढ़ाने के लिये तत्पर रहूंगी।

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...