Breaking News

करंट की चपेट में आकर किशोर की हुई मौत

देवी जागरण हेतु लाइट फिटिंग हेतु लगाये गये लोहे के खम्भे में आ रहा था करंट, परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के गांव कल्याणपुर जागू में देवी जागरण के लिए लगायी गयी लाइट के खम्भे में आ रहे करंट चपेट में आकर 10 वर्षीय किशोर की मौत हो गयी। हालांकि परिजन आनन-फानन किशोर को लेकर सीएचसी पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव कल्याणपुर निवासी अनुज भदौरिया के यहां शुक्रवार की रात्रि देवी जागरण होना था। देवी जागरण हेतु देर शाम पंडाल में लाइट फिटिंग के साथ खाना का चल कार्यक्रम चल रहा था। उसी दौरान उनके ही परिवार के लोकेंद्र सिंह का 10 वर्षीय इकलौता पुत्र आदित्य वहां पर खेल रहा था। खेलने के दौरान आदित्य ने लाइट मिस्त्री द्वारा लगाए गए लोहे के खम्भे को पकड़ लिया और उसमें आ रहे करंट की चपेट में आ गया।

किशोर के करंट के चपेट में आने की जानकारी होते ही परिजन आनन-फानन उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचे, तब तक युवक की हालत गंभीर हो चुकी थी। अस्पताल में पहुंचते ही डॉक्टरों ने किशोर को देखते ही मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत होने की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया और परिजन शव को लेकर गांव चले गये। वही इकलौते पुत्र की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया घटना के संबंध में जानकारी नहीं है। मामले की जानकारी की जा रही है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सीएचसी में लगा नसबंदी शिविर, शिविर में तीन दर्जन महिलाओं ने कराया पंजीकरण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में शुक्रवार को ...