Breaking News

मुठभेड़ में आठ गौतस्कर गिरफ्तार

फिरोजाबाद। जिले की शिकोहाबाद थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गौकशी करने वाले गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपियों के कब्जे से एक ट्रक और दो कारों के अलावा गौ कसी का सामान भी बरामद किया है।

एसपी देहात डॉ अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिल रही थी कि इलाके में गोकशी और तस्करी करने वालों का एक गिरोह सक्रिय है। शिकोहाबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव नगला पोहपी के जंगल पर बदमाशों की घेराबंदी की गयी तो बदमाशों की पुलिस ने मुठभेड़ हो गयी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आठ सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए गौतस्कर दिन में गायों को किसी जगह इकट्ठा करते है और रात में उन्हें बाहर भेज देते है। इन्होंने बताया कि पुलिस से बचने के लिए यह लोग ट्रकों और गाड़ियों पर फर्जी नंबर प्लेट लगाते है। इसके अलावा ट्रक में नीचे बालू भरते है जिससे आवाज न हो।

पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम इमरान पुत्र इनाम निवासी शराफत कालोनी थाना खतौली जिला मुजफ्फरनगर, पन्नालाल पुत्र सुनहरी लाल निवासी नौशहरा थाना शिकोहाबाद, रहीश पुत्र अनीश निवासी संभल हेरा थाना मीरपुर जिला मुजफ्फरनगर, रहीश पुत्र शान मोहम्मद निवासी मोहल्ला बाबरपुर थाना अजीतमल औरैया, सत्येंद्र पुत्र सुरेंद्र निवासी अहेरीपुर थाना बकेवर जिला इटावा, शंकर पुत्र किशन निवासी मंडरा केवल थाना अनन्दपुरा जिला कोटा राजस्थान, असलम पुत्र हनीफ निवासी डाकबंगला थाना रसूलपुर जिला फ़िरोज़ाबाद, मुलायम सिंह पुत्र महावीर निवासी नौशहरा थाना शिकोहाबाद फ़िरोज़ाबाद बताया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक ट्रक, एक बुलेरो, एक बैगनआर, 100 मीटर रस्सी, पांच फर्जी प्लेट, तमंचा, कारतूस और छुरी बरामद किया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

सेवा भारती का राहत अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सेवा भारती के माध्यम से कोरोना आपदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *