Breaking News

स्टेट रोल बॉल चैंपियनशिप में सीएमएस के छात्र अयान को प्रथम पुरस्कार

कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सी.एम.एस. के इस प्रतिभाशाली छात्र ने रोलर कन्ट्रोल क्षमता का शानदार प्रदर्शन किया एवं अपनी खेल प्रतिभा, तकनीक कौशल, चुस्ती-फूर्ती व दमखम के बलबूते प्रथम पुरस्कार अर्जित कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (द्वितीय कैम्पस) के कक्षा-8 के छात्र अयान खान ने 14वीं सब-जूनियर उत्तर प्रदेश स्टेट रोल बॉल चैम्पियनशिप में प्रथम पुरस्कार अर्जित कर लखनऊ का नाम गौरवान्वित किया है।

स्टेट रोल बॉल चैंपियनशिप में सीएमएस के छात्र अयान को प्रथम पुरस्कार

यह प्रतियोगिता रोल बॉल स्पोर्टस एसोसिएशन, उ.प्र. के तत्वावधान में वाराणसी में आयोजित हुई, जिसमें प्रदेश के विभिन्न विद्यालयों से भारी संख्या में छात्र खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सी.एम.एस. के इस प्रतिभाशाली छात्र ने रोलर कन्ट्रोल क्षमता का शानदार प्रदर्शन किया एवं अपनी खेल प्रतिभा, तकनीक कौशल, चुस्ती-फूर्ती व दमखम के बलबूते प्रथम पुरस्कार अर्जित कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

सी.एम.एस. संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने विद्यालय के इस प्रतिभाशाली बाल खिलाड़ी को आशीर्वाद दिया है। सी.एम.एस. छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सी.एम.एस. अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About reporter

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...