Breaking News

डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग करने वाले इन बॉलीवुड कपल्स की शादी में आया कोरोना वायरस का कहर

चीन से शुरु होने वाले कोरोना वायरस में कई लोगों की जान चली गई है। अब इस वायरस ने भारत में भी अपने कदम फैला लिए हैं। भारत में अब तक करीब 29 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं तीन लोगों की ठीक होने की बात भी कही जा रही है। इस वायरस के कारण से वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को आगे बढ़ा दिया गया है।

की खबर के अनुसार वरुण धवन और नताशा दलाल राजस्थान में शादी करने की योजना कर रहे थे। ये दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रहे थए। ऐसे में दोनों की शादी का वेन्यू राजस्थान से शिफ्ट हो कर बैंकॉक पहुंच गया है।

खबर के अनुसार इस शादी के लिए बैंकॉक का जे. डब्लू मैरिएट को तय किया गया है। वरुण और नताशा की शादी की तैयारी जोर शोर से चल रही हैं। कोरोना वायरस के कारण परिवार ने फैसला लिया है कि अब शादी दोनों की भारत में ना होकर बैंकॉक में होगी।

इतना ही नहीं अपनी शादी के लिए एक्टर ने मिस्टर लेले की शूटिंग को भी आगे बढ़ा दिया था। इस फिल्म को बद्रीनाथ की दुल्हनिया के डायरेक्टर शशांक खेतान बना रहे हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी पेश किया जा चुका है। इस फिल्म से शशांक प्रोडक्शन में हाथ आजमा सकते हैं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर नजर आने वाली हैं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...