Breaking News

ऋतिक रोशन को जिस फिल्म के लिए ऑफर हुई थी मोटी रकम, अब उससे नहीं करेंगे OTT डेब्यू

साल 2020 में हर ओर यह चर्चा थी कि बड़े पर्दे पर हाथ आजमाने के बाद बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अब अपने ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं. ऋतिक रोशन के ‘द नाइट मैनेजर’ (The Night Manager) के हिंदी रीमेक से ओटीटी डेब्यू करने की बात सामने आई थी. हालांकि अब यह खबर सामने आ रही है कि ऋतिक रोशन ने इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया है. ऋतिक रोशन की यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होनी थी.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को काफी मोटी रकम भी ऑफर की गई थी. ऋतिक रोशन के ओटीटी डेब्यू नहीं करने की खबर से उनके फैंस का दिल टूट गया है. हालांकि, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन के इस प्रोजेक्ट से हटने की वजह फिल्म के लॉन्ग शेड्यूल से एक्टर को हो रही परेशानी बताया जा रहा है.

ऋतिक ने क्यों छोड़ा ये प्रोजेक्ट

फिलहाल इस प्रोजेक्ट को कैंसिल कर दिया गया. साथ ही यह बात भी सामने आई है कि हालिया बदलावों के चलते फिल्म का क्रू भी खुश नहीं है. ऋतिक के इस प्रोजेक्ट से हटने की खबर सामने आने के बाद काफी कयास लगने शुरू हो गए हैं. ऋतिक रोशन काफी लंबे समय से ओटीटी डेब्यू करना चाह रहे थे. उन्हें द नाइट मैनेजर जैसी शानदार फिल्म भी मिली, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने इससे किनारा करने का फैसला लिया.

बताते चलें कि ऋतिक ‘द नाइट मैनेजर’ के हिंदी रीमेक में जोनथन पाइन की भूमिका निभाने वाले थे. इस सीरीज में ऋतिक हमें एक लक्जरी होटल के नाइट मैनेजर के किरदार में नजर आने वाले थे, जो पूर्व भारतीय सैनिक और सरकारी एजेंट द्वारा नियुक्त किया जाता है.

इसके अलावा ऋतिक तमिल सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. ऋतिक इस फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे, जबकि सैफ अली खान पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. तमिल सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन पुलिस के किरदार में दिखे थे और विजय सेतुपति गैंगस्टर की भूमिका में थे.

About Ankit Singh

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...