Breaking News

JioMart ने शुरू की एक महीने की फेस्टिवल सेल, प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 80 प्रतिशत तक की छूट

मुंबई। भारत के प्रमुख ई-मार्केटप्लेस, रिलायंस रिटेल के जिओमार्ट ने आज अपकमिंग फेस्टिवल सीजन के लिए अपने महीने भर चलने वाले फेस्टिवल फिएस्टा के शुरुआती की घोषणा की। फेस्टिवल सीजन सेल आज से शुरू होकर 23 अक्टूबर, 2022 तक चलेगी। जिओमार्ट में इस दौरान दो सेल इवेंट्स होंगे ‘त्योहार रेडी सेल’ और ‘बेस्टिवल सेल’। ग्राहक जियोमार्ट की ग्रोसरी के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एंड किचन, फैशन एंड लाइफस्टाइल, ब्यूटी, एफएमसीजी और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स पर 80% तक की बचत कर सकते हैं। इस दिवाली अपने सभी ग्राहकों की खाने से लेकर फैशन तक की सभी खरीदारी की ज़रूरतों के लिए, जिओमार्ट, वन-स्टॉप शॉप बनने के लिए तैयार है। जहां महीने भर चलने वाले शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान ऑफर्स की भरमार होगी। वहीं जिओमार्ट अपने ग्राहकों को एसबीआई (भारतीय स्टेट बैंक) डेबिट कार्ड्स पर एक अतिरिक्त ऑफर भी देगा।

ग्राहक ऐप पर लिमिटेड पीरियड ‘फ्लैश डील्स’ को देख सकते हैं। कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे कि लैपटॉप, स्मार्टवॉच, स्मार्ट एचडी टीवी, स्मार्टफोन, मोबाइल एसेसरीज आदि पर एक्सक्लूसिव डील्स उपलब्ध होंगे। ब्रांडेड प्रॉडक्ट्स के साथ-साथ रिलायंस रिटेल के स्वामित्व वाले ब्रांड जैसे रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स पर अतिरिक्त ऑफर्स मिलेंगे।

जिओमार्ट ने भारत में लोकल कारीगरों की जिंदगियों में बदलाव लाने और उनकी आजीविका को मजबूत करने के लिए इस त्योहारी सीजन में पहली बार पारंपरिक कारीगरों और बुनकरों को अपने साथ जोड़ा है। इस फेस्टिवल सीजन में प्योर ऑथेंटिक इंडल्जेंस के लिए चमड़े के जूते, बंगाली हैंडलूम साड़ियों और हाथ से बुनी बेहतरीन संबलपुरी साड़ियों से लेकर फुलकारी, चिकनकारी, पारंपरिक आभूषण आदि तक इन कारीगरों द्वारा निर्मित इनोवेटिव हस्तनिर्मित शिल्प कौशल की एक विस्तृत रेंज उपलब्ध होगी।

इस अनाउंसमेंट के बारे में बताते हुए, जिओमार्ट, के सीईओ, संदीप वरगंती ने कहा, “सबसे बड़े मल्टीचैनल होमग्रोन ई-मार्केटप्लेस के रूप में, हमारा लक्ष्य लोकल स्टोर्स, किराना, एसएमबी (स्माल एंड मीडियम बिजनेसेज), एमएसएमईज, स्थानीय कारीगरों, और बढ़ती महिला उद्यमियों को सशक्त बनाकर डिजिटल रिटेल इकोसिस्टम में बदलाव लाना है।

इस उद्देश्य में मददगार बनने के लिए, हम अपने ई-कॉमर्स फोल्ड में विक्रेताओं और स्थानीय कारीगरों को शामिल कर रहे हैं। हमने सभी सेगमेंट में कैटेगरीज का विस्तार किया है और पिछले वर्ष की तुलना में एसकेयू में 80 गुना से अधिक की वृद्धि की है। हमारी सबसे हाल में लॉन्च की गई, जिओमार्ट-WhatsApp ऑर्डरिंग को हमारे ग्राहकों ने हाथों-हाथ लिया है। हमें विश्वास है कि आगामी फेस्टिव सीजन में जिओमार्ट के जरिए हम सेलर्स और कस्टमर्स के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने में सक्षम होंगे।”

दिवाली स्पेशल ऑफर्स: इलेक्ट्रॉनिक्स, किराना, फैशन, होम एंड किचन, ब्यूटी, आदि कैटेगरीज में 80% तक की छूट पाएं। कृपया हर 3 घंटे में फ्लैश डील्स चेक करें, और 6999/- रुपये से शुरू होने वाले स्मार्टफोन खरीदें!

एसबीआई बैंक डेबिट कार्ड ऑफर: एसबीआई बैंक डेबिट कार्ड का उपयोग करके हर मिनट अतिरिक्त 10% कैशबैक पाएं। 1000/- रुपये के ऑर्डर वैल्यू पर, अधिक जानकारी के लिए, जिओमार्ट पर जाएं।

About Samar Saleel

Check Also

रेलवे प्लेटफॉर्म टिकट अब जीएसटी के दायरे से बाहर, वित्त मंत्री का परिषद की बैठक के बाद एलान

जीएसटी परिषद् ने रेलवे की ओर से आम लोगों को दी जाने सेवाओं पर बड़ा ...