Breaking News

कातिलाना अदाओं से फैंस को घायल कर रही कियारा आडवाणी, वाइट कट-आउट ड्रेस में आई नजर

कियारा आडवाणी ने खुद को सबसे कुशल अभिनेत्रियों में से एक के रूप में प्रतिष्ठित किया है। इतना ही नहीं वह अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। कियारा आडवाणी जब काम के सिलसिले में बाहर निकलीं, तो इस दौरान इस बाला ने ऐसा लुक चुना जो उनकी नैचरल ब्यूटी को और प्रिटी बनाता दिखा।

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन ईयररिंग्स और मोनोक्रोमैटिक मेकअप किया था। जब से उसने तस्वीर पोस्ट की है तब से उसके प्रशंसक और अनुयायी गदगद हो रहे हैं। कियारा को डेट कर रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को भी उनकी फोटो पसंद आने की जल्दी थी।

उनके प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में आग और दिल के इमोटिकॉन्स बरसाए। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “आप बहुत खूबसूरत हैं,” और दूसरे यूजर ने लिखा, “वाह, आप कितनी हॉट और सेक्सी हैं।”

कियारा ने वाइट कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें डीप यू कट नेकलाइन और स्ट्रैप स्लीव्स थीं।कियारा ने अपने इस लुक को पूरी तरह से जूलरी फ्री रखा था। वहीं फुटवेअर्स में उन्होंने गोल्डन कलर की फ्लैट्स वेअर की थीं।आउटफिट में टायर्ड डिजाइन था, जिसके साथ नीचे की ओर फ्लेयर्स ऐड की गई थीं।कियारा अपनी आगामी फिल्म सत्यनारायण की कथा की तैयारी में व्यस्त है। वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...