Breaking News

Lumiford ने भारत में लॉन्च किए नए वायरलैस हेडफोन, 12 घंटे के बैकअप के साथ Xiaomi से होगा मुकाबला

म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए लुमीफोर्ड (Lumiford) ने भारत में अपने तीन नए वायरलेस हेडफोन को लॉन्च किया है, जोकि HD50, HD60 और HD70 के नाम से आपको मिलेंगे. आइये जानते हैं इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में. Lumiford के HD50 की कीमत 2,599 रुपये रखी गई है, जबकि HD60 की कीमत 2,999 रुपये है और HD70 की कीमत 3,699 रुपये रखी गई है. कंपनी का दावा है कि इनमें डिजाइन और टेक्नोलॉजी का सही बैलेंस देखने को मिलेगा.

फीचर्स
बात करें फीचर्स की तो इन वायरलेस हेडफोन में 40mm एचडी ट्रू-बास ड्राइवर्स दिए गये हैं, जिससे बेहतर साउंड मिलने में मदद मिलती है. ये हेडफोन आपको दोनों कानों को ठीक से कवर करके बेहतर साउंड का एक्सपीरिएंस देने में मदद करते हैं. इनमें 400mAh की बैटरी दी गई हैं. कंपनी का दावा है कि इन्हें महज 2.5 घंटे चार्ज करके 12 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है और 150 घंटे तक का स्टेंडबाय टाइम मिल सकता है.

मिलेंगे ये भी फीचर्स
कनेक्टिविटी के लिए इसमें एडवांस्ड वायरलेस V5.0 कनेक्शन, 3.5mm Aux और FM सपोर्ट मिलता है. इन तीनों में रेंज प्रदान की जाती है. Lumiford के HD50, HD60 और HD70 एक फोल्डेबल हेडफोन, और इन्हें इस तरह से डिजाइन किये गये हैं ताकि यूज़ करने पर कोई दिक्कत न हो. इन हेडफोन में इन-बिल्ट माइक्रोफोन जैसा फीचर है.

Xiaomi से होगा मुकाबला
Lumiford का सीधा मुकाबला Xiaomi (Mi ) के सुपर बास वायरलेस हेडफोन से होगा, जिसकी कीमत 1,799 रुपये है. इसमें भी 40mm ड्राइवर्स, सुपर बास, 20 घंटे का बैटरी लाइफ का दावा इसमें भी किया जा रहा है, इसके अलावा इसमें वोइस असिस्टेंट की भी सुविधा दी गई है,लेकिन डिजाइन में मामले में यह उतना नहीं लुभाता.

About Ankit Singh

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...