Breaking News

जाने-माने मराठी फिल्म अभिनेता आशुतोष भाकरे ने की खुदकुशी

मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता आशुतोष भाकरे ने महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अभी तक उनके आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चला है. आशुतोष भाकरे मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति थे. इस घटना के बाद आशुतोष का परिवार सदमे में है. वहीं, आशुतोष ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

प्राप्त जानकारी मिली है उसके अनुसार 32 वर्षीय आशुतोष भाकरे पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन झेल रहे थे. वहीं, कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल साइट फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियों में उन्होंने कहा था कि कोई इंसान आत्महत्या क्यों करता है.

आशुतोष ने 2016 में अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी. फिलहाल लॉकडाउन के कारण दोनों नांदेड़ स्थित अपने घर पर रह रहे थे. आशुतोष और मयूरी के करीबी लोगों ने कहा है कि उनके बीच कोई मतभेद नहीं था. इसके बावजूद आशुतोष ने आत्महत्या क्यों की इसके पीछे रहस्य बना हुआ है.

आशुतोष के निधन से उनके साथी कलाकार सदमें में हैं. उनके प्रशंसकों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि आशुतोष अब उनके बीच नहीं हैं. वहीं उनके निधन के बाद मराठी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. आशुतोष अपने पीछे पत्नी मयूरी देशमुख, माता-पिता और एक भाई को छोड़ गए हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...