Breaking News

शादी की पहली सालगिरह मनाने से पहले प्रियंका ने निक को दिया स्पेशल गिफ्ट

शादी की पहली सालगिरह से कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने पति और पॉप स्टार निक जोनस को एक बेहद ही खास तोहफा दिया है. प्रियंका ने पहली सालगिरह के तोहफे के रूप में निक को जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते का एक बेहद ही प्यारा-सा पपी गिफ्ट किया है.

निक ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह इस पपी से पहली बार मिले. इसके साथ ही निक ने अपने परिवार के नए सदस्य जिनो द जर्मन का परिचय भी अपने फैंस से कराया.

निक ने इसकी और भी कई तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. वहीं प्रियंका ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर साझा किया है और इसी के साथ उन्होंने जिनो और निक की एक तस्वीर भी शेयर की.

सबसे मजेदार बात तो यह है कि इंस्टाग्राम पर जिनो का अपना खुद का एक अकांउट भी है, जिसके पहले पोस्ट में जिनो पॉप स्टार निक संग नजर आ रहे हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, “मैं यहां हूं, घर पर.”

प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में धूमधाम से शादी की थी. जोधपुर के शाही उमेद भवन पैलेस में तीन दिनों तक यह भव्य विवाह समारोह चला था, जहां दो अलग-अलग कार्यक्रमों में प्रियंका और निक ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...