Breaking News

100 KM की रफ्तार…स्कूटी को उड़ाया, 20 मीटर दूर गिरीं थीं मां-बेटी, नाबालिग व पिता गिरफ्तार

कानपुर में बिगड़ैल नाबालिग छात्र ने कार से स्टंटबाजी करते हुए एक हंसते-खेलते परिवार की खुशियों को रौंद डाला। शुक्रवार दोपहर को साकेतनगर में टेलीफोन एक्सचेंज रोड पर 100 की स्पीड से लग्जरी कार दौड़ाकर एक स्कूटी को उड़ा दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी चला रही महिला और पीछे बैठी आठवीं में पढ़ने वाली बेटी उछलकर करीब 20 मीटर दूर जाकर गिरीं। हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि बेटी का बायां पैर और कूल्हा टूट गया है।

यूपी के माननीय क्यों नहीं चाहते हैं अंग्रेजों के बनाये Nazul भूमि कानून में बदलाव

100 KM की रफ्तार…स्कूटी को उड़ाया, 20 मीटर दूर गिरीं थीं मां-बेटी, नाबालिग व पिता गिरफ्तार

कार में एक अन्य नाबालिग छात्र और दो छात्राएं भी थीं। कहा जा रहा कि लड़कियों को दिखाने के लिए नाबालिग ने कार तेज रफ्तार से दौड़ाई और स्कूटी सामने आने पर हैंडब्रेक लगा दी। इस वजह से कार काफी दूर तक घिसटी और स्कूटी को चपेट में ले लिया। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर नाबालिग चालक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

100 KM की रफ्तार…स्कूटी को उड़ाया, 20 मीटर दूर गिरीं थीं मां-बेटी, नाबालिग व पिता गिरफ्तार

दरअसल, 12वीं में पढ़ने वाला सेन पश्चिमपारा के सागरपुरी निवासी करीब 17 साल का छात्र एक दोस्त और दो छात्राओं को लेकर गंगा बैराज पर मैगी खाने जा रहा था। वहीं, किदवईनगर थाना क्षेत्र के बांके बिहारी इंक्लेव उस्मानपुर निवासी भावना मिश्रा (42) बेटी मेधावी को कोतवाली के पास होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. हर्ष निगम को दिखाने जा रहीं थीं। मेधावी के चेहरे पर एक मस्सा है।

सिर के बल गिरने से टूट गया था हेलमेट

भावना के पति अनूप मिश्रा नवीन मार्केट एचडीएफसी बैंक की कारपोरेट शाखा में सीनियर मैनेजर हैं। मेधावी सेंट थॉमस स्कूल किदवईनगर में कक्षा आठ की छात्रा है। मां-बेटी दरोगा पार्क के पास पहुंचीं थीं कि तभी सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी। उछलकर सिर के बल गिरने से भावना का हेलमेट भी टूट गया। तेज रफ्तार कार वहां खड़ी नगर निगम के सेवानिवृत्त इंजीनियर यमुना सिंह की ब्रेजा कार से टकराने के बाद रुक गई।

नाबालिग को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

कार का एक पहिया फट गया और पिछला शीशा टूट गया। उधर, घायल मां-बेटी को गंभीर अवस्था में गोविंदनगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां कुछ देर बाद भावना की मौत हो गई। बच्ची का इलाज अभी भी चल रहा है। उधर, कार चालक नाबालिग को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

राधाष्टमी पर 11 सितंबर को मनाया जाएगा भगवती राधा का जन्मदिन

सनातन धर्म में भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि श्री राधाष्टमी के नाम ...