Breaking News

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी की इस महिला नेता की होगी खास भूमिका

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारिखों का ऐलान हो चूका है। इसको देखते हुए सभी पार्टियों ने वोटरों को रिझाने की कोशिश शूरु कर दी है। वहीं दिल्ली में विपक्ष का किरदार निभा रही बीजेपी को दिल्ली की सत्ता में काबिज होने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। हालांकि यहां पर भी पार्टी में मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। लेकिन इन सबके बीच पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को उन स्टार प्रचारकों में शामिल किया है, जिनसे बीजेपी अधिक से अधिक रैलियां कराएगी।

पार्टी नेताओं का कहना है कि जिस तरह से बीते चार जनवरी को ‘मेरी दिल्ली-मेरा सुझाव‘ मुहिम को हरी झंडी दिखाने के लिए खासतौर से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आमंत्रित किया गया, उससे संकेत मिले हैं कि पूरे चुनाव में उनकी खास भूमिका होगी।

साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी से हराने के बाद स्मृति ईरानी का पार्टी में कद और बढ़ा है। महाराष्ट्र और झारखंड के हालिया विधानसभा चुनाव में बतौर स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी को पार्टी ने काफी तवज्जो भी दिया। उम्मीदवारों में भी उनकी रैलियों के लिए होड़ लगी रही। अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी उन्हें अधिक से अधिक चुनाव प्रचार के मैदान में उतारने की तैयारी है।

About News Room lko

Check Also

सीएम धामी का बड़ा एलान, कहा-अगले साल सशक्त भू-कानून लाएगी सरकार, यूसीसी पर कही बड़ी बात

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज देहरादून में प्रेसवार्ता की। सीएम धामी ...